Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थीं, सुशांत के करीबी दोस्त ने लिखी इमोशनल पोस्ट

अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थीं, सुशांत के करीबी दोस्त ने लिखी इमोशनल पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी करके अपनी जिंदगी खत्म कर ली. हालांकि उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी वह जिंदा है. सुशांत की मौत को 6 दिन बीत गए हैं. लेकिन उनके फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं. सुशांत और अंकिता के कॉमन फ्रेंड रहे संदीप सिंह ने इसी बीच एक भावुक पोस्ट शेयर की. 


sushant singh rajput death news

संदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा- प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है. काश.... हम भी कोशिश कर सकते थे. हम उसे रोक सकते थे. हम उससे भीख मांग सकते थे. यहां तक कि जब आप दोनों अलग हो गए तो आपने केवल उसकी ख़ुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की. आपका प्यार सच्चा था. यह खास था. आपने कभी भी अपने घर की नेम प्लेट से उसका नाम नहीं हटाया.

sushant singh rajput death news

संदीप ने आगे लिखा- मुझे आज भी उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे. उन पलों को याद करके मेरे दिल में आज भी आंसू आ जाते हैं. एक साथ खाना बनाना, एक साथ भोजन करना, एसी का पानी गिरना, लोनावला या गोवा के लिए लंबी ड्राइव, हमारी होली, खुशी के पलों को हमने साझा किया. अपने सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए जो चीजें की.

sushant singh rajput death news

मैं आज भी यही मानता हूं कि आप दोनों केवल एक दूसरे के लिए बने थे. तुम दोनों सच्चे प्यार हो. मैं उसे कैसे वापस लेकर आऊं. मैं उन्हें वापस चाहता हूं. मुझे हम तीन वापस चाहिए. मालपुआ याद है. मुझे पता है कि केवल आप ही उसे बचा सकती थी. काश आप दोनों की शादी हो जाती. जैसा कि हमने सपना देखा था. आप उसे बचा सकती थी. अगर वह आपको वहां रहने देता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: