Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

39 साल की हुईं इश्क विश्क फेम अलीशा, अब फिल्मों से दूर कर रही हैं यह काम

39 साल की हुईं इश्क विश्क फेम अलीशा, अब फिल्मों से दूर कर रही हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इश्क विश्क से शाहिद कपूर और अमृता राव ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक और अभिनेत्री थी शहनाज ट्रेजरीवाला जो आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं. अब शहनाज ट्रेजरीवाला फिल्मों से दूर हैं. शहनाज का जन्म 29 जून 1981 को मुंबई में हुआ था. शहनाज के पिता मरीन इंजीनियर थे. उनकी पढ़ाई मुंबई और न्यूयॉर्क में हुई.

shahid kapoor

शहनाज फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल में काम करती थी. उन्होंने एमटीवी में वीडियो जॉकी होने के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी काम किया. शहनाज ने बॉलीवुड में आने से पहले तेलुगु फिल्मों में काम किया. फिल्म इश्क विश्क शहनाज की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें वह सेकंड लीड में थी. इस फिल्म में शहनाज को काफी पसंद किया गया. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फिल्मफेयर सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

Alisha

इसके बाद शहनाज ने फिल्म देहली बेली, रेडियो और लव का दी एंड जैसी कई फिल्मों में नजर आई. लेकिन उनका कैरियर कुछ खास नहीं चला. इसके बाद वह यूएस चली गई. अब वह एक ट्रैवल ब्लॉगर बन गई है. शहनाज खुद के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

Alisha

वह यूएसए में भी कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं. शहनाज को आखिरी बार फिल्म मुन्ना माइकल में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था. शहनाज ने अमेरिकन शो वन लाइफ टू लिव और अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा ब्राउन नेशन में भी काम किया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: