केवल सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं विवाद के बाद इन कलाकारों की फिल्मों के भी बदले गए नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

केवल सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं विवाद के बाद इन कलाकारों की फिल्मों के भी बदले गए नाम

केवल सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं विवाद के बाद इन कलाकारों की फिल्मों के भी बदले गए नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी. हालांकि पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी था. लेकिन विवाद की वजह से फिल्म का नाम बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया. बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिने नाम विवाद के बाद बदले गए.

पद्मावत

पद्मावत

यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था. फिल्म का नाम पहले पद्मावती था. लेकिन विवादों के बाद फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया.

जजमेंटल है क्या

जजमेंटल है क्या

यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आए. इस फिल्म का नाम पहले मेंटल है क्या था. लेकिन बाद में विवाद की वजह से फिल्म का नाम बदलना पड़ा और मेंटल है क्या की जगह जजमेंटल है क्या कर दिया गया.

लवयात्री

यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें आयुष शर्मा और वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में थे. पहले फिल्म का नाम लवरात्री था. लेकिन बाद में इसे लवयात्री कर दिया गया.

लवयात्री

गोलियों की रासलीला-रामलीला

2013 में रिलीज हुई इस फिल्म के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था, क्योंकि पहले फिल्म का नाम रामलीला था. लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया.

गोलियों की रासलीला-रामलीला

एस दुर्गा

इस फिल्म का नाम पहले सेक्सी दुर्गा था. लेकिन लोगों के विरोध के बाद इस फिल्म के नाम को बदलना पड़ा और सेक्सी दुर्गा से नाम एस दुर्गा कर दिया गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: