Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शुरू हुई संतोषी मां और विघ्नहर्ता गणेश की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

शुरू हुई संतोषी मां और विघ्नहर्ता गणेश की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




लंबे अंतराल के बाद अब एक बार फिर से टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग शुरू हुई है. इस वजह से फैंस में भी काफी उत्साह है और कलाकार भी काफी खुश हैं. धारावाहिक संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं की शूटिंग बृहस्पतिवार से शुरू हुई.

jai santoshi maa vighnaharta ganesh radha krishna started shooting

शो की मुख्य अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने शूटिंग के पहले दिन अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा- शो की शूटिंग शुरू होने का फोन जब मेरे पास आया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई. मैंने अपना सामान पैक किया और सेट पर आ गई. यहां सेहत संबंधी सभी इंतजाम है और बहुत एहतियात बरते जा रहे हैं. शरीर का तापमान मापा गया, ऑक्सीजन का स्तर भी चेक किया गया.

jai santoshi maa vighnaharta ganesh radha krishna started shooting

चेहरे पर सबने मास्क लगा रखे थे. यह थोड़ा अलग था. लेकिन हमें उम्मीद है कि जल्द ही सबको इसकी आदत पड़ जाएगी. बता दें कि सीरियल राधा कृष्ण की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. शो में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता किंशूक वैद्य ने कहा- लंबे समय बाद सेट पर वापस आकर खुशी हो रही है. जैसे कि अब भी खतरा बरकरार है तो शो के निर्माता सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं. हम सभी को एक हफ्ते पहले बुलाया गया था, तभी से आइसोलेशन में रखा गया.


फिलहाल सेट को सैनिटाइज किया जा रहा है. हम लोग आराम से शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि शक्ति अस्तित्व के एहसास की, बैरिस्टर बाबू, छोटी सरदारनी, नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी सीरियल की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और नागिन 4 की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हुई है जिसकी जानकारी अभिनेत्री निया शर्मा ने दी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: