Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय की ये अभिनेत्री ताइक्वांडो में है ब्लैक बेल्ट धारी, बोल्ड फोटोशूट को लेकर हुआ था विवाद

अक्षय की ये अभिनेत्री ताइक्वांडो में है ब्लैक बेल्ट धारी, बोल्ड फोटोशूट को लेकर हुआ था विवाद

<-- ADVERTISEMENT -->


जानी-मानी अभिनेत्री नीतू चंद्रा का जन्म 20 जून 1984 को पटना में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम किया है. नीतू चंद्रा ने 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम मसाला से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने फिल्म में स्वीटी नाम की एयर होस्टेस की भूमिका अदा की थी.

neetu chandra

नीतू चंद्रा अपने करियर के दौरान विवादों से भी घिरी रही है. उनका नाम मैच फिक्सिंग के आरोपी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ के साथ भी जुड़ा था. पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने दावा किया था कि नीतू चंद्रा और मोहम्मद आसिफ एक दूसरे से बात करते थे. 

neetu chandra

जब भी नीतू के बारे में बात होती है तो इस बात की चर्चा जरूर होती है. नीतू चंद्रा के लिए साल 2009 काफी मुश्किलों भरा रहा. उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसका काफी विरोध हुआ था. इस वजह से उनके फोटो शूट को बंद कर दिया गया था. 

neetu chandra

नीतू चंद्रा ताइक्वांडो में भी विदेश में भारत का परचम लहरा चुकी है. उन्होंने 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. वह ताइक्वांडो में 2 डैन ब्लैक बेल्ट हासिल है. अपवाद को छोड़ यह बेल्ट किसी भी खिलाड़ी को 2 साल से पहले नहीं मिलती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: