जया बच्चन ने पहली बार बताया आखिर क्यों करिश्मा की जगह ऐश्वर्या को बनाया बहू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जया बच्चन ने पहली बार बताया आखिर क्यों करिश्मा की जगह ऐश्वर्या को बनाया बहू

जया बच्चन ने पहली बार बताया आखिर क्यों करिश्मा की जगह ऐश्वर्या को बनाया बहू

<-- ADVERTISEMENT -->



करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. इन दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी. दोनों की शादी भी होने जा रही थी. लेकिन अचानक से किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया. करिश्मा और अभिषेक बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे. लेकिन इनके बीच प्यार की शुरुआत तब हुई जब अभिषेक की बहन श्वेता की शादी करिश्मा के बुआ के लड़के से हुई. इसी दौरान दोनों करीब आए और मिलने जुलने लगे.

Aishwarya Rai Bachchan

दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की. घर वालों को जब इस बारे में पता चला तो वह इनके रिश्ते के लिए राजी हो गए. अमिताभ बच्चन ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई की घोषणा कर दी. दोनों की सगाई भी हो गई. लेकिन फिर अचानक से इन दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर आ गई.

Aishwarya Rai Bachchan

दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया. फिर कुछ सालों बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शादी कर ली. हाल ही में अभिषेक बच्चन की मां ने बताया कि उन्होंने करिश्मा की जगह ऐश्वर्या को अपना अपनी बहू क्यों बनाया. जया बच्चन से पूछा गया कि क्या करिश्मा कपूर पारिवारिक मूल्य और कल्चर को अच्छी तरह नहीं समझ पाती. इस वजह से दोनों की शादी नहीं हुई. तो जया बच्चन ने कहा- करिश्मा कपूर के अंदर कपूर खानदान का खून और वह अच्छी है. उनमें ऐसी कोई बात नहीं है.

Aishwarya Rai Bachchan

दरअसल जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐश्वर्या को अपनी बहू क्यों बनाया तो उन्होंने कहा था कि मैं एक पारिवारिक मूल्य और अच्छे कल्चर वाली बहु चाहती थी. इसीलिए दोनों की शादी कराई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: