अली फजल की मां का हुआ निधन, अभिनेता में सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अली फजल की मां का हुआ निधन, अभिनेता में सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट

अली फजल की मां का हुआ निधन, अभिनेता में सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही है. लोग अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के झटके से उबर नहीं पाए थे कि उससे पहले युवा अभिनेता अली फजल की मां के निधन की खबर आ गई. अली फजल की मां का स्वास्थ्य खराब था और 17 जून यानी बुधवार को सुबह उनकी मौत हो गई. इस बात की जानकारी अली फजल के प्रवक्ता ने दी.

ali-fazal-mother-passes-away

अली फजल की तरफ से उनके प्रवक्ता ने मीडिया में एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें कहा गया- बहुत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि अली फजल की मां अब इस दुनिया में नहीं रही. वह अचानक से बीमार हो गई और 17 जून की सुबह उनका लखनऊ में निधन हो गया. अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की.

ali-fazal-mother-passes-away

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- अब मैं अपना बाकी जीवन सिर्फ तुम्हारे लिए जीऊंगा. मैं तुम्हें याद करूंगा. यहीं तक था हमारा... पता नहीं क्यों? आप मेरी रचनात्मकता का स्रोत थीं. आप मेरे लिए सब कुछ थीं. आगे अल्फाज नहीं रहे...

ali-fazal-mother-passes-away

अली फजल अपनी मां के साथ ही रहते थे. जब अली फजल 18 साल के थे तब उनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया. अली फजल तब से ही अपने पिता को छोड़कर अपनी मां के साथ नानी के घर रहते थे. अली फजल अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें फुकरे, फुकरे रिटर्ंस, मिलन टॉकीज, हाउस अरेस्ट जैसी फिल्में शामिल है. उन्होंने वेब सीरीज मिर्जापुर में भी काम किया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: