सोनू निगम ने पति पर साधा निशाना तो भड़की गुलशन कुमार की बहू, बोलीं- लगता है वो दिन भूल गए जब.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू निगम ने पति पर साधा निशाना तो भड़की गुलशन कुमार की बहू, बोलीं- लगता है वो दिन भूल गए जब....

सोनू निगम ने पति पर साधा निशाना तो भड़की गुलशन कुमार की बहू, बोलीं- लगता है वो दिन भूल गए जब....

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. सोनू निगम ने हाल ही में टी-सीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर निशाना साधा था. इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपने पति का बचाव किया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सोनू निगम को खरी-खोटी सुनाई. हालांकि इस वजह से दिव्या खोसला कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इसके बाद दिव्या खोसला कुमार ने अपने अकाउंट का कमेंट सेक्शन ही ब्लॉक कर दिया.

divya kumar sonu nigam

दिव्या ने वीडियो में कहा- कुछ दिनों से सोनू निगम टी- सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. मैं कहना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो कि आउटसाइडर थे. इंडस्ट्री से जुड़े नहीं है. मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 न्यूकमर्स को मौका दिया था.

divya kumar sonu nigam

रकुल प्रीत, नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली और आर अब बड़े हो चुके हैं. दिव्या घोसला ने आगे कहा- मैं सोनू जी से पूछना चाहूंगी कि वह कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में टैलेंट को सही दिशा नहीं मिलती तो वह मुझे बताएं कि आपने खुद कितने लोगों को आगे बढ़ाया है. आप तो खुद इतने बड़े लीजेंड है. आपके पास कितने लोग आते हैं. लेकिन आपने तो हमसे कभी किसी को काम दिलवाने की बात नहीं कही.

divya kumar sonu nigam

कैमरे के पीछे छुप कर बोलना बहुत आसान है. लेकिन आपने खुद कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया. उन्होंने कहा कि मैं आपको याद दिला दूं कि सोनू निगम जी 5 रुपए के लिए दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे, जहां गुलशन कुमार जी ने उनके टैलेंट को पहचाना और उन्हें ब्रेक दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: