Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काजल अग्रवाल बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड में फ्लॉप, लेकिन साउथ में हिट हैं काजल अग्रवाल, ऐसे बदली किस्मत

काजल अग्रवाल बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड में फ्लॉप, लेकिन साउथ में हिट हैं काजल अग्रवाल, ऐसे बदली किस्मत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से डेब्यू करने वाली काजल अग्रवाल साउथ फिल्मों की टॉप अभिनेत्री है. काजल अग्रवाल का 19 जून को जन्मदिन होता है. काजल अग्रवाल भले ही बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं. लेकिन वह साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. काजल अग्रवाल बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में नजर आती है. लेकिन उन्होंने साउथ की एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है.


Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल टॉलीवुड के निर्देशकों की पहली पसंद बन गई है. उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया. काजल अग्रवाल के पास मिनी कूपर, ऑडी जैसी 3 लग्जरी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत तीन करोड़ से ज्यादा है. काजल अग्रवाल फिल्मों में आने से पहले विज्ञापनों में काम करती थी.

Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल को फिल्म मगधीरा से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस फिल्म का निर्देशन राजमौली ने किया था. इस फिल्म में काजल अग्रवाल के साथ रामचरण भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए लेती है. काजल अग्रवाल फिल्मों के अलावा विज्ञापनों के जरिए भी काफी मोटी कमाई करती हैं. खबरों के मुताबिक काजल अग्रवाल साउथ के मशहूर अभिनेता प्रभास को भी डेट कर चुकी हैं. हालांकि किसी झगड़े की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया था. एक इंटरव्यू में काजल ने खुद प्रभास से शादी करने की बात कही थी.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Kajal Aggarwal

Post A Comment:

0 comments: