Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर, आखिर सोनू निगम ने ऐसा क्यों कहा

म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर, आखिर सोनू निगम ने ऐसा क्यों कहा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में काफी बवाल मच गया है. बॉलीवुड दो गुटों में बट गया है. बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के आरोप लग रहे हैं. बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि अभी तो केवल फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है. लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री से भी इस तरह की खबरें आ सकती है.

sonu nigam

सोनू निगम ने अपने इंस्टा पर पर एक वीलॉग शेयर किया जिसमें सोनू कह रहे हैं- गुड मॉर्निंग, नमस्ते... मैंने बहुत दिनों से वीलॉग नहीं किया. असल में मेरा मूड ही नहीं था. भारत प्रेशर से गुजर रहा है. एक तो मेंटल और इमोशनल प्रेशर. सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद दुख होना लाजमी भी है, क्योंकि अपने समान एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखना आसान नहीं है. कोई भी इतना निष्ठुर नहीं होगा जिसे इस बात से फर्क ना पड़ता हो.

Sushant Singh Rajput

सोनू निगम ने आगे कहा कि मैं इस वीलॉग में एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं. खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री से क्योंकि आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है. एक एक्टर मरा है कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में, क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री में जो माहौल है फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री नहीं है दुर्भाग्य से.

sonu nigam

मैं समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए. मैं लकी था जो बहुत कम उम्र में ही आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया. लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: