Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुपम खेर को शरारती बच्चा कहते थे अमरीश पुरी, यह थी वजह

अनुपम खेर को शरारती बच्चा कहते थे अमरीश पुरी, यह थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->


दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के साथ शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने बताया कि अमरीश पुरी उन्हें बच्चा कहते थे. अनुपम खेर हाल ही में भारत वापस लौटे थे जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया.

anupam kher amrish puri

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा- मैं अमरीश पुरी जी को बहुत याद करता हूं. वह एक सज्जन व्यक्ति थे जिनसे मुझे दोस्ती करने का सौभाग्य मिला. वे शांत और दयालु थे. उनके अंदर बच्चों जैसी मासूमियत थी. लेकिन उन्होंने फिल्मों में खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाई. वे समय के पाबंद थे. वह मुझसे हमेशा कहते थे- यार तू बड़ा शरारती बच्चा है.

बहुत अधिक लोगों ने मुझे बच्चा नहीं कहा. मुझे अच्छा लगता था और मैं हमेशा उनसे कहता था- अमरीश जी तुसी ग्रेट हो और वह बच्चों की तरह खिलखिला उठते थे. अमरीश जी आप हमेशा ग्रेट रहेंगे. अनुपम खेर ने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह अमरीश पुरी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.
anupam kher
बता दें कि अमरीश पुरी का 12 जनवरी 2005 को निधन हो गया था. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही अनुपम खेर ने अपनी मां और भाई के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: