Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

International Yoga Day: अनुष्का शर्मा ने उठाया लोगों को फिट रखने का जिम्मा, करने जा रही हैं यह बड़ा काम

anushka sharma pramoting international yoga day with ministry of ayush. International Yoga Day: अनुष्का शर्मा ने उठाया लोगों को फिट रखने का जिम्मा, करने जा रही हैं यह बड़ा काम

<-- ADVERTISEMENT -->




anushka sharma pramoting international yoga day with ministry of ayush

International Yoga Day: देशभर में 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है. आयुष्मान मंत्रालय ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले आम जनता के बीच योग को बढ़ावा देने के लिए मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का चयन किया है. अनुष्का लोगों को योग के लिए जागरूक कर रही है. हाल ही में आयुष मंत्रालय की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें अनुष्का शर्मा लोगों को योग करने के फायदे बताती हुई दिख रही है.




इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- चलिए हम सब मिलकर एक बेहतर और शांत कल के लिए योग का अभ्यास करते हैं. #MyLifeMyYoga वीडियो ब्लॉगिंग प्रतियोगिता में भाग लें, और अपनी एंट्रीज हमें भेजें. जमा करने के लिए अंतिम तारीख 21 जून 2020 है.

anushka sharma pramoting international yoga day with ministry of ayush
बता दें कि इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ने कहा- योग एक कानून है और यह हमें बताता है कि हमारे जीवन को कैसे उदार बनाया जाए. योग हमें बांधता नहीं है बल्कि मुक्त करता है. इसलिए कि हम इस दुनिया के सभी प्राणियों को प्रेम और शांति की भावना से देख सकें.

anushka sharma pramoting international yoga day with ministry of ayush

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी प्रोडक्शन फिल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है. इसमें तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी जैसे सितारे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Yoga Day

Post A Comment:

0 comments: