करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था महंगा, मांगनी पड़ी थी माफी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था महंगा, मांगनी पड़ी थी माफी

करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था महंगा, मांगनी पड़ी थी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा है. सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर है. सुशांत की मौत के बाद करण जौहर की लोकप्रियता में काफी कमी आई है. करण जौहर अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. एक बार तो उन्होंने अब अजय देवगन से पंगा ले लिया था जिसकी वजह से अजय देवगन के उनका घमंड चूर कर दिया था.

Karan Johar Ajay Devgan

यह घटना 2016 की है, जब अजय देवगन ने फिल्म शिवाय को डायरेक्ट किया था. इस दौरान करण जौहर ने अजय देवगन से पंगा लिया. दिवाली पर दो फिल्में शिवाय और ए दिल है मुश्किल रिलीज होनी थी और दोनों के बीच टक्कर हुई थी. ऐसे में यह टक्कर निजी टक्कर में बदल गई. अजय देवगन की फिल्म शिवाय की बुराई और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तारीफ करने को लेकर विवाद था.

Karan Johar Ajay Devgan

अजय देवगन ने कहा था कि कमाल राशिद खान ने पैसे लेकर उनकी फिल्म शिवाय को बदनाम किया है. इस दौरान एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें केआरके ने कहा था कि किस प्रकार उन्होंने निर्माता करण जौहर से पैसे लेकर ए दिल है मुश्किल की तारीफ की थी. उस समय अजय देवगन ने कहा था- मुझे यह तकलीफ होती है कि कमाल राशिद खान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नकारात्मकता फैला रहे हैं और दूसरों से पैसे वसूल रहे हैं.

Karan Johar

मैं इसके लिए उपयुक्त अधिकारियों द्वारा जांच की मांग करता हूं. हो सकता है कि इसमें करण जौहर भी संलिप्त हो. इस वजह से करण जौहर और काजोल की दोस्ती टूट गई थी. करण जौहर ने काजोल को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिस पर अजय देवगन भी शांत नहीं बैठे थे. हालांकि बाद में करण जौहर ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: