16 साल की सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, डिप्रेशन से जूझ रही थीं फेमस टिक टॉक स्टार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

16 साल की सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, डिप्रेशन से जूझ रही थीं फेमस टिक टॉक स्टार

Siya-kakkar-suicide-case-16 साल की सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, डिप्रेशन से जूझ रही थीं फेमस टिक टॉक स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->



siya-kakkar-suicide-case
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर आई है. 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली है. सिया कक्कड़ ने पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ऐसा बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. उन्होंने सुसाइड से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आई थी.



siya-kakkar-suicide-case

रिपोर्ट के मुताबिक, सिया ने मौत से कुछ घंटे पहले इसी पंजाबी गाने को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था. उनकी पोस्ट को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वह किसी तरह के तनाव या परेशानी से जूझ रही थी. पुलिस का कहना है कि वह लॉकडाउन के दौरान घर में थी जिस वजह से वह तनाव में आ गई.




A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on
सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन से भी किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में बात की थी. उस समय सिया ठीक थी और वह बिल्कुल भी टेंशन में नहीं लग रही थींं, ऐसा अर्जुन ने बताया है. अर्जुन को भी यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर सिया से ऐसा कदम क्यों उठाया.

सिया टिकटॉक पर काफी पॉपुलर थीं और उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे, जबकि इंस्टा पर डेढ़ लाख से ज्यादा. सिया की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: