खुदकुशी से पहले सुशांत ने महेश शेट्टी को किया था फोन, अब दोस्त बोला- धरती मां की कसम मैं तुम्हें.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खुदकुशी से पहले सुशांत ने महेश शेट्टी को किया था फोन, अब दोस्त बोला- धरती मां की कसम मैं तुम्हें....

खुदकुशी से पहले सुशांत ने महेश शेट्टी को किया था फोन, अब दोस्त बोला- धरती मां की कसम मैं तुम्हें....

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, मामले की जांच जारी है. इसी बीच सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने बड़ा खुलासा किया. महेश शेट्टी ने बताया कि सुशांत ने उन्हें फोन किया था. लेकिन वह फोन नहीं उठा पाए थे. महेश शेट्टी ने सुशांत को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी. 


sushant singh rajput death news

महेश ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- कभी कभी जीवन में आप किसी से मिलते हैं और एक संबंध महसूस करते हैं जैसे कि आप उसे अपनी पूरी जिंदगी से जानते हैं. आपको ऐहसास होता है कि आपको भाई बनने के लिए उसी गर्भ से पैदा नहीं होना है. इस तरह हम थे. अगर हम फिल्म सिटी में भोजन और लंबी सैर नहीं करते तो हमें एहसास नहीं होता कि हम कब और कैसे एक दूसरे के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गए हैं. इतनी सारी यादें, हमारी यात्राएं, हमारी अंतिम चैट, भोजन, किताबें, प्रकृति, विज्ञान, संबंध और बहुत सारी बकवास.

sushant singh rajput death news

वह उस बच्चे की तरह था जो किसी कैंडी शॉप पर खड़ा हो. जबरदस्त एनर्जी और सपने ऐसे जो कभी खत्म नहीं होते. उसने मुझे प्यार का एहसास कराया. हमारे बीच एक अनोखा बंधन था और मुझे हमेशा खुशी हुई कि हमारे रिश्ते को स्नेह या सार्वजनिक मान्यता के किसी भी सार्वजनिक प्रदर्शन की आवश्यकता नहीं थी. यह हम दोनों के लिए पवित्र था. महेश शेट्टी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- उसकी सफलता, उसकी उपलब्धियां, उसका काम, वह हमेशा पूर्णतावादी था और चाहे जो भी कहूं, मैं कभी भी उसकी प्रतिभा की व्याख्या नहीं कर पाऊंगा.

sushant singh rajput death news

उसकी आंखों में सपनों के साथ जीवन से भरा था, जो भी उससे प्यार करता था वह हमेशा मेरे परिवार का हिस्सा बन जाता है और वह हमेशा उसी तरह रहेगा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह सब तुम्हारे लिए लिखूंगा भाई. कभी उम्मीद नहीं की थी कि तुम इतनी जल्दी चले जाओगे. उन्होंने यह भी लिखा कि तुम जानते थे कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा. फिर क्यों, बात तो कर लेता यार. मुझे पता है कि तुम्हें सितारों से कितना प्यार था. धरती मां की कसम मैं तुम्हें हर रात देखूंगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: