करीना से लेकर आलिया तक, इन सितारों ने ब्लॉक किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन, शाहरुख की बेटी भी शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना से लेकर आलिया तक, इन सितारों ने ब्लॉक किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन, शाहरुख की बेटी भी शामिल

करीना से लेकर आलिया तक, इन सितारों ने ब्लॉक किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन, शाहरुख की बेटी भी शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर ट्रोल रहे हैं. कुछ बॉलीवुड सितारों ने तो सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिए हैं तो कुछ स्टार्स ने इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन आम पब्लिक के लिए ब्लॉक कर दिया है. यह लिस्ट काफी लंबी है.


इस लिस्ट में करण जौहर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे और सुहाना खान भी शामिल है. सबसे पहले कमेंट सबसे पहले कमेंट सेक्शन सोनम कपूर ने ब्लॉक किया था. सोनम कपूर ने सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. लेकिन इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया क्योंकि उन्होंने कॉफी विद करण में एक बार सुशांत का यह कहकर मजाक उड़ाया था कि वह सुशांत को नहीं जानती.

kareena-kapoor-and-alia-bhatt-locked-her-instagram-comment-section

इस वजह से लोगों ने उनको काफी खरी-खोटी सुनाई जिससे तंग आकर सोनम कपूर ने अपना कमेंट सेक्शन ब्लॉक कर दिया. बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठना शुरू हो गई है.

kareena-kapoor-and-alia-bhatt-locked-her-instagram-comment-section

बॉलीवुड के कई सितारे कंगना रनौत, शेखर कपूर, अभय देओल, रवीना टंडन, अभिनव कश्यप और साहिल खान ने खुलकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. सोशल मीडिया पर कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा है जिस वजह से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिए हैं. लोगों ने तो सितारों को अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया है. सलमान खान की भी लोग काफी आलोचना कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: