जब काजोल को लगा बेटे युग ने उन्हें मारा उल्टे हाथ से थप्पड़ खुद, किया हैरान करने वाला खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब काजोल को लगा बेटे युग ने उन्हें मारा उल्टे हाथ से थप्पड़ खुद, किया हैरान करने वाला खुलासा

जब काजोल को लगा बेटे युग ने उन्हें मारा उल्टे हाथ से थप्पड़ खुद, किया हैरान करने वाला खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर रोज हजारों लोग वायरस से संक्रमित हो रहे हैं और मौत के मुंह में जा रहे हैं. सरकार ने लॉकडाउन में ढील देना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड सितारे भी अब घरों से बाहर निकलने लगे हैं. हाल ही में काजल का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने बेटे युग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

Kajol, Ajay Devgn

काजोल ने बताया था कि एक बार हमने घर पर पूजा रखी थी. पूजा में सभी घरवाले शामिल हुए थे. हम सभी नीचे बैठे थे वहीं बेटी न्यासा दूर चेयर पर बैठी थी. उन्होंने उसे नीचे आकर बैठने को कहा, जिस पर उसने जाहिर किया कि उसका वहां आने का मन नहीं है. काजोल ने बताया कि न्यासा की बात सुनकर उन्हें गुस्सा आ गया था और उन्होंने उसे बोला- यहां आओ और बैठो तब वो वहां पर बैठी.

Kajol, Ajay Devgn

जब न्यासा चली गई तो मेरा बेटा मेरी तरफ बढ़ा और बोला- मम्मा आपको पता है न्यासा आपसे सच बोल रही थी. आपको सच बोलने के लिए न्यासा पर गुस्सा नहीं करना चाहिए था. युग ने मुझे कहा- मम्मा मैं कभी-कभी आपसे झूठ बोलता हूं. जब आपमुझे बुलाती हो और मुझे नहीं आना होता, तो मैं आपसे झूठ बोल देता हूं.

Kajol, Ajay Devgn

लेकिन न्यासा आपसे झूठ नहीं बोल रही थी. आपको उसे सच बोलने के लिए गुस्सा नहीं करना चाहिए था. काजोल ने कहा- मैं उस समय बिल्कुल हैरान रह गई. मुझे ऐसा लगा जैसे उसने उल्टे हाथ का थप्पड़ मुझे मार दिया. लेकिन यह बहुत अमेजिंग था. वह केवल 7 साल का है और इतना समझदार है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kajol

Post A Comment:

0 comments: