सुशांत के नाम में ही छिपा था उनकी मां का नाम, फैन के पूछने पर अभिनेता ने खुद किया था खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत के नाम में ही छिपा था उनकी मां का नाम, फैन के पूछने पर अभिनेता ने खुद किया था खुलासा

सुशांत के नाम में ही छिपा था उनकी मां का नाम, फैन के पूछने पर अभिनेता ने खुद किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह द्वारा किया गया एक कमेंट सामने आया है, जब एक फैन ने उनसे पूछा था कि आखिर सुशांत का मतलब क्या होता है. तब दिवंगत अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा था- इसका मतलब होता है सब कुछ और कुछ भी नहीं, एक ही समय में. सबसे सुकून हिस्सा है मेरे नाम का बीच का हिस्सा, जिसमें मेरी मां का नाम है, ऊषा (s USHA nt), देखो, कितना खूबसूरत है न?


Sushant Singh Rajput
सुशांत जब 16 साल के थे तभी उनकी मां का निधन हो गया था. सुशांत अपनी मां से बेहद प्यार करते थे और उनको बहुत याद भी करते थे. सुशांत ने अपनी आखिरी पोस्ट अपनी मां को याद करते हुए लिखी थी. उन्होंने यह पोस्ट 3 जून को सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

सुशांत ने अपनी पोस्ट में लिखा था- आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #माँ. बता दें कि सुशांत की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने भी कमेंट किए थे जिनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थी.
सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से अपना करियर शुरू किया था और फिर उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. वह अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे. सुशांत आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे जो 2019 में रिलीज हुई थी. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी जिसको देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: