सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर बनेगी एक और फिल्म, यह होगा टाइटल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर बनेगी एक और फिल्म, यह होगा टाइटल

सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर बनेगी एक और फिल्म, यह होगा टाइटल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इस खबर से सब हैरान रह गए. अब उनके ऊपर फिल्में बनाने की तैयारी चल रही है. इसी कड़ी में सुशांत के ऊपर एक और फिल्म बनाने की योजना बनाई जा रही है. सुशांत के जीवन पर एक फिल्म बनाने की घोषणा तो पहले ही हो चुकी थी. अब फिल्म निर्माता सनोज मिश्रा ने भी सुशांत के ऊपर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है जिसका नाम सुशांत होगा.

Sushant Singh Rajput socide

हालांकि अभी तक उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि यह फिल्म बायोपिक होगी या नहीं. बता दें कि सनोज मिश्रा गांधारी, लफंगे नवाब, श्रीनगर जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. अब सनोज ने फिल्म सुशांत बनाने की घोषणा की है. उन्होंने फिल्म को लेकर बताया कि यह फिल्म उन लोगों की कहानी होगी जिनको बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. बॉलीवुड में उन्हें काफी मजबूर किया गया, उनका शोषण किया गया.

Sushant Singh Rajput socide

यह फिल्म बिहार और मुंबई में शूट की जाएगी. बता दें कि फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने भी सुशांत के ऊपर फिल्म बनाने का निर्णय किया है. उन्होंने फिल्म का टाइटल सुसाइड या मर्डर रखा है, जिसका पोस्टर भी उन्होंने जारी किया था.

Sushant Singh Rajput socide

उन्होंने फिल्म की घोषणा करते हुए कहा था कि यह फिल्म मैं इसलिए बना रहा हूं ताकि इंडस्ट्री में जो बड़े प्रोडक्शन हाउस की मोनोपोली है उसे खत्म किया जा सके. जो सुशांत के साथ हुआ वह सब कुछ मेरी कहानी में दिखाया जाएगा.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: