कंगना रनौत की बहन ने महेश भट्ट पर साधा निशाना, बेटी संग लिपलॉक वाली फोटो को लेकर दिया बड़ा बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत की बहन ने महेश भट्ट पर साधा निशाना, बेटी संग लिपलॉक वाली फोटो को लेकर दिया बड़ा बयान

कंगना रनौत की बहन ने महेश भट्ट पर साधा निशाना, बेटी संग लिपलॉक वाली फोटो को लेकर दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वह किसी पर निशाना साधने से भी नहीं चूकती. इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ है. बॉलीवुड सितारे दो गुटों में बंट गए हैं. बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने कुछ दिनों पहले नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ ट्वीट किया था जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.


kangana ranaut rangoli

रंगोली ने कही यह बात

बता दें कि कुछ साल पहले महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक वाला फोटोशूट करवाया था जिसको लेकर उस समय भी काफी हंगामा हुआ था. महेश भट्ट को लोगों ने काफी बुरा-भला कहा था. अब उसी फोटो को लेकर रंगोली ने महेश भट्ट पर निशाना साधा.

kangana ranaut rangoli
रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- भट्ट साहब किताबें पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें सीखते हैं, बड़े नहीं बन जाते. जवान लड़की को जांघ पर बैठाकर ऐसे किस करके फोटो खिंचवाते हो. इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है. क्या किया है आपने देश के लिए. यह सब फर्जी लिब्रलपन अब नहीं चलेगा.

kangana ranaut rangoli

बता दें कि रंगोली का यह ट्वीट लोगों को बहुत पसंद आया था और यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की थी. एक यूजर ने लिखा- मैम आपने क्या सही बात कही. इसके बाद यूजर्स ने महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया था.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: