जब छोटे भाई को बचाने के चक्कर में सलमान की हो गई थी पिटाई, लोगों ने मारे थे लात-घूंसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब छोटे भाई को बचाने के चक्कर में सलमान की हो गई थी पिटाई, लोगों ने मारे थे लात-घूंसे

जब छोटे भाई को बचाने के चक्कर में सलमान की हो गई थी पिटाई, लोगों ने मारे थे लात-घूंसे

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी लोकप्रियता के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. इन दिनों सलमान खान और सोहेल खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया था. जब सोहेल की वजह से सलमान खान की पिटाई हो गई थी.

Salman Khan

बता दें कि दोनों भाई कुछ साल पहले कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. इसी दौरान सोहेल ने बताया कि मैं बस स्टैंड से वापस आ रहा था. कुछ फैंस होते हैं जो अटेंशन पाने के लिए गालियां देते हैं. ऐसा ही कुछ घर के नीचे हो रहा था. मैंने सोचा पंगा ले लेता हूं एक ही तो खड़ा है.

Salman Khan

जब मैंने उससे पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो तो 5-6 लोग आ गए. वह सब ग्रुप में थे. उन्होंने दरवाजा खोल कर मुझे मारा. फिर इतने में सलमान भाई मुझे बचाने के लिए आ गए. सलमान ने आगे बताया कि हम लोगों ने उन्हें काफी मारा था. मुझे याद है कि मेरी पीठ पर एक बांस का डंडा पड़ा था.

Salman Khan

सलमान खान ने बताया कि मेरा रिएक्शन फिल्मों वाला नहीं था, बल्कि ऐसा था.... अरे लगी... लगी. लकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहे. वह अभी तक अपने घर नहीं लौटे हैं. हाल ही में उनके छोटे भाई सोहेल खान को बिना मास्क लगाए बाइक पर घूमते देखा गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: