बिकनी में अनन्या पांडे की कजिन को देखकर महिला ने किया भद्दा कमेंट, बोली इसका गैंगरेप होना चाहिए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिकनी में अनन्या पांडे की कजिन को देखकर महिला ने किया भद्दा कमेंट, बोली इसका गैंगरेप होना चाहिए

बिकनी में अनन्या पांडे की कजिन को देखकर महिला ने किया भद्दा कमेंट, बोली इसका गैंगरेप होना चाहिए

<-- ADVERTISEMENT -->



चंकी पांडे की भतीजी अलाना 24 साल की है और वह अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपनी बिकनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अलाना ने अपनी बिकनी तस्वीर शेयर की. लेकिन इस पर एक महिला यूज़र ने भद्दा कमेंट किया. उस महिला ने कहा कि उनका गैंगरेप होना चाहिए क्योंकि उन्होंने बिकनी पहनी है.

alanna

अलाना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. उन्होंने उस महिला की सोच को लेकर कहा कि इस महिला ने उन्हें बिकनी में देखते ही रेप करने की धमकी दे दी. अलाना ने अपनी पोस्ट में लिखा कि एक महिला ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते लिखा कि अलाना का गैंगरेप होना चाहिए क्योंकि उन्होंने बिकनी में फोटो पोस्ट की थी.


उस महिला ने पोस्ट में अलाना की मां और पिता को भी टैग किया था. अलाना ने बताया कि काश, उन्होंने वह स्क्रीनशॉट रख लिया होता. लेकिन वह इतना डर गई थी कि उन्होंने जैसे ही यह कमेंट देखा, उन्होंने उस महिला को ब्लॉक कर दिया और कमेंट को डिलीट कर दिया.

alanna

अलाना ने यह भी बताया कि उन्होंने जब उस महिला का प्रोफाइल चेक किया तो वह महिला शादीशुदा थी और उसकी बेटी अलाना से छोटी है. अलाना ने अपनी पोस्ट में इस महिला पर शर्मिंदगी जताते हुए कहा कि वह समझ नहीं पाती है कि कोई किसी और के बच्चे के लिए ऐसी बात कैसे कर सकता है.

alanna

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: