जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस के परिवार के 45 लोगों पर है कोरोना का खतरा, वीडियो शेयर कर कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस के परिवार के 45 लोगों पर है कोरोना का खतरा, वीडियो शेयर कर कही यह बात

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस के परिवार के 45 लोगों पर है कोरोना का खतरा, वीडियो शेयर कर कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार प्लस के जाने-माने सीरियल दीया और बाती हम की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया है। उनको इलाज के लिए बेड नहीं मिल रहा था। इस वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह ने अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद उनकी मां को अस्पताल में एडमिट कराया गया। शुक्रवार के दिन यह खुलासा हुआ था कि दीपिका की मां कोरोना पॉजिटिव है।

deepika singh

दीपिका ने शुक्रवार को वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि अभी तक मेरी फैमिली को मेरी मां की कोरोना रिपोर्ट नहीं मिली है, जिस वजह से उनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराने में कठिनाई हो रही है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया था।

deepika singh

शनिवार के दिन दीपिका ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि मेरी मां को सर गंगा राम अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली सरकार को इसके लिए धन्यवाद दिया। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि दिल्ली सरकार को मेरा धन्यवाद जिन्होंने तत्काल प्रतिक्रिया ली है। मैं अपनी मां के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं। दीपिका को एक और परेशानी है कि उनका पूरा परिवार खतरे में है।




उनकी जॉइंट फैमिली है जिसमें तकरीबन 45 लोग रहते हैं और सभी को कोरोना वायरस का खतरा है। शुक्रवार के दिन उन्होंने जो वीडियो शेयर की थी, उसमें वह कहती हुई नजर आ रही थी कि मेरी मां 59 साल की है जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उनकी लेडी हार्डिंग अस्पताल में जांच हुई थी। लेकिन परिवार को रिपोर्ट नहीं सौंपी गई। मेरे पिता को सिर्फ रिपोर्ट की तस्वीर दे दी गई। हालांकि वह व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं कर पाते।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: