श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने शेयर की Whatsapp की पर्सनल चैट, केस में आया नया मोड़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने शेयर की Whatsapp की पर्सनल चैट, केस में आया नया मोड़

श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने शेयर की Whatsapp की पर्सनल चैट, केस में आया नया मोड़

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके पीछे की वजह उनके पति अभिनव कोहली है जो लगातार सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी और उनकी बेटी को लेकर पोस्ट लिख रहे हैं। अभिनव ने एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें श्वेता तिवारी के साथ उनके को-स्टार फेहमान नजर आ रहे थे।

Shweta Tiwaris

इसके बाद अभिनव ने ऐसा किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व्हाट्सएप की पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। तस्वींर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि श्वेता ने मुझ पर घरेलू हिंसा का कोई केस दर्ज नहीं कराया था। अभिनव द्वारा जो स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, वह 12 अप्रैल का है। अभिनव यह दावा कर रहे हैं कि उनकी और श्वेता तिवारी की बातचीत हुई है।


स्क्रीनशॉट में साफ दिख रहा है कि अभिनव कह रहे हैं कि कल फिर से मुझको जाना ही पड़ेगा क्योंकि फूड प्रोसेसर का वारंटी कार्ड कहीं गिर गया है। दूसरी तरफ से रिप्लाई आता है कि , 'क्या...??? कैसे...? लवू को भी जाना है...।' अभिनव कोहली इसके बाद लिखते हैं कि नहीं पता कैसे गिर गया। कल लवू को ले चलेंगे। इसके बाद रिप्लाई आता है कि कल मेरी कार में पेट्रोल भरवा देना। इस पर अभिनव का जवाब आता है ठीक है।

Shweta Tiwaris

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा कि यह 12 अप्रैल की चैट है। लवू कोई और नहीं बल्कि पलक तिवारी है। मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हूं। श्वेता तिवारी का फोटो शेयर करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा कि मैंने कुछ खबरें पढ़ी, जिनमें कहा गया कि श्वेता तिवारी ने मेरे खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उसने अभी तक मेरे खिलाफ कोई भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज नहीं करवाया और कभी भी उसने बेटी के साथ गलत बर्ताव की शिकायत नहीं की। 11 अगस्त के दिन श्वेता तिवारी की तरफ से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: