करीना कपूर का बड़ा खुलासा, सैफ से शादी करने से पहले लोगों ने दी थी यह चेतावनी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर का बड़ा खुलासा, सैफ से शादी करने से पहले लोगों ने दी थी यह चेतावनी

करीना कपूर का बड़ा खुलासा, सैफ से शादी करने से पहले लोगों ने दी थी यह चेतावनी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। एक समय पर करीना कपूर का नाम शाहिद कपूर के साथ जोड़ा गया था। लेकिन जल्दी ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और करीना का दिल सैफ अली खान पर आ गया। काफी लंबे समय तो एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना ने सैफ से शादी कर ली और आज दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Kareen Kapoor

सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर बड़ा खुलासा करते हुए नजर आ रही है। कुछ सालों पहले करीना करण जौहर के चैट शो में गई थी, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। इसी दौरान करीना कपूर ने खुलासा किया था कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले कई लोगों ने मुझे मना किया था और कई तरह की चेतावनी भी दी थी।

Saif Ali Khan

कुछ लोगों ने कहा था कि सैफ पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। करीना के मुताबिक उन्हें काफी खुशी है कि लोग आपके प्यार के बारे में काफी बातें करने लगे हैं। जब मेरी सैफ से शादी होने वाली थी तब हर कोई मेरे साथ ऐसा ही व्यवहार करता था कि तुम सैफ से शादी मत करो। वो पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

Kareen Kapoor

कुछ लोगों ने सवाल भी किए थे कि क्या सच में तुमने सैफ से शादी करने की ठान ली है। कुछ कहते थे कि आपका कैरियर खत्म हो जाएगा। इन बातों से मुझे लगता था कि प्यार में पढ़ना कितना बड़ा अपराध है? शादी करना कितना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होगा?

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Saif Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: