Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंडस्ट्री के किन लोगों से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, प्रशंसकों ने पूछा नाम तो शेखर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

इंडस्ट्री के किन लोगों से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, प्रशंसकों ने पूछा नाम तो शेखर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->


मशहूर निर्देशक शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद खुलासा किया कि वह सुशांत के साथ फिल्म पानी बनाने वाले थे, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी थी. लेकिन किसी वजह से फिल्म नहीं बन पाई थी. सुशांत और शेखर कपूर कई घंटों तक बात करते थे. फिल्म जब नहीं बन पाई तो सुशांत फोन पर ही रो पड़े. शेखर कपूर ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें पता है कि किन लोगों की वजह से सुशांत इतने परेशान थे.

sushant-singh-rajput-fans-asked-to-shekhar-kapoor-reveal-names-who-let-the-star-down

इसके बाद जब प्रशंसकों ने उनसे उस व्यक्ति का नाम पूछा तो शेखर कपूर ने क्या जवाब दिया. आइए जानते हैं. शेखर कपूर ने सुशांत को याद करते हुए ट्वीट किया था- मुझे पता है तुम किस दर्द से गुजर रहे थे. मुझे पता है जिन लोगों ने तुम्हें नीचा दिखाया. तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए भी थे. काश मैं पिछले 6 महीने तुम्हारे साथ होता. काश तुम मुझ तक पहुंचते. जो भी हुआ वह उनके कर्म थे तुम्हारे नहीं.

shekhar kapoor

शेखर कपूर को टैग करते हुए कुछ यूजर्स ने पूछा- सर अगर आपको सच्चाई पता है तो उसे बता दीजिए. कई दूसरे लोगों की जान बच जाएगी. कुछ यूज़र ने कहा- आपको उस लॉवी के खिलाफ बोलना चाहिए.

shekhar kapoor

फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में शेखर कपूर ने लिखा- कुछ लोगों का नाम लेने का कोई फायदा नहीं है. वह खुद एक उत्पाद की तरह है और सिस्टम के शिकार हैं. अगर आप वाकई परवाह करते हैं. अगर आप वाकई गुस्से में है तो सिस्टम को सही करने की कोशिश करें. कोई अकेला नहीं बल्कि यहां सभी को जुटना होगा.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: