सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट हो रहे हैं ट्रोल, बचाव में उतरी स्वरा भास्कर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट हो रहे हैं ट्रोल, बचाव में उतरी स्वरा भास्कर

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट हो रहे हैं ट्रोल, बचाव में उतरी स्वरा भास्कर

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant-singh-rajput-death-users-getting-trolled-karan-johar-and-alia-bhatt-now-swara-bhaskar-takes-netizens

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है. कुछ यूजर्स ने करण जौहर और आलिया भट्ट के पुराने वीडियो शेयर कर नेपोटिज्म का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इन लोगों ने इंडस्ट्री से बाहर के लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है. इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर ने भी अपनी राय रखी है.

karan johar alia bhatt

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- भारत के कुछ हिस्सों में ट्विटर पर सुशांत की आत्महत्या के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट को दोषी ठहराया जा रहा है. वह भी एक चेट शो खेले गए कुछ अजीब खेल की वजह से. यह मूर्खता और दोगले पन की हद है.

sushant singh rajput death

स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट में लिखा- सुशांत ने कोई नोट नहीं छोड़ा है. हम नहीं जानते कि उसके साथ क्या हुआ. हमें इसका कारण तक नहीं पता है. एक परेशान व्यक्ति के दर्द का उपयोग करते हुए कुंठा को बाहर निकालना बंद करें. उन्होंने एक नोट नहीं छोड़ा. वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहता था. वह चला गया. उसे उसकी शांति और परिवार की निजता का ख्याल रखें.

alia bhatt

बता दें कि सुशांत ने रविवार को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. सुशांत की आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक किसी को पता नहीं चली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: