सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद प्रकाश राज ने भी नेपोटिज्म पर बोला हमला, कहा- मैं भी हुआ हूं शिकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद प्रकाश राज ने भी नेपोटिज्म पर बोला हमला, कहा- मैं भी हुआ हूं शिकार

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद प्रकाश राज ने भी नेपोटिज्म पर बोला हमला, कहा- मैं भी हुआ हूं शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने जब आत्महत्या की तो यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इस घटना ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया. सुशांत ने केवल 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. उनके फैंस को इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है. सुशांत के आत्महत्या की खबर के बाद बॉलीवुड से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड और साउथ के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बात की.

prakash-raj-on-sushant-singh-rajput-says-i-have-lived-through-nepotism-but-this-child-couldnt

सुशांत का एक वीडियो प्रकाश राज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा- नेपोटिज्म का शिकार मैं भी हुआ और मैंने भी बहुत परेशानियां झेली. मेरे घाव मेरे शरीर के मांस से ज्यादा गहरे हैं. मैं तो इन सब परिस्थितियों में भी सरवाइव कर गया. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सहन नहीं कर सका. क्या अब इस घटना से हम कुछ सीखेंगे. क्या हम अपने पैरों पर खड़े होंगे और यह दिखाएंगे कि अब अपने सपनों को मरने नहीं देंगे.

prakash raj

प्रकाश राज ने जो वीडियो शेयर किया वह किसी अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें सुशांत खुलकर नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के बाद कई पुराने वीडियोस वायरल हो रहे हैं. यह वीडियो भी उन्हीं में से एक है.

prakash raj

सुशांत की मौत के बाद प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- तुम्हें अभी इस इंडस्ट्री में बहुत दूर तक जाना था. इस घटना से बहुत गहरा दुख पहुंचा है. कुछ भी कहने को नहीं है. एक बहुत प्रतिभावान एक्टर बहुत जल्द हमारे बीच से चला गया. भगवान आपके परिजनों को यह दुख सहने की ताकत दे.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: