Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत केस में 9 लोगों का दर्ज किया गया बयान, रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में 9 लोगों का दर्ज किया गया बयान, रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस करेगी पूछताछ

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हैरत में डाल दिया है. अभी तक जो भी जानकारी मिली है, उससे यह पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की. इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

rhea chakraborty

इन 9 लोगों में सुशांत के घर में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठणी, दीपेश सावंत, सामान लाने वाला रसोईया, दोस्त महेश शेट्टी, पिता केके सिंह और तीनों बहनों का बयान लिया गया है. पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी बनाने वाले का बयान भी दर्ज कर लिया है.

rhea chakraborty

सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी पुलिस जल्द दर्ज करेगी. दोनों पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त थे. दोनों के जल्द शादी करने की भी खबरें आ रही थी. हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई बात नहीं की थी. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले महेश और रिया को फोन किया था. लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया.

sushant singh rajput death

महेश ने जब सुशांत को कॉल बैक किया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वह आत्महत्या कर चुके थे. ऐसी भी जानकारी मिली है कि सुशांत और रिया जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले थे. मशहूर लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी ने दोनों को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर ली थी. हालांकि लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: