सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को कर रहे हैं ट्रोल, यह है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को कर रहे हैं ट्रोल, यह है वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को कर रहे हैं ट्रोल, यह है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. 15 जून को मुंबई के विले पार्ले शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. हालांकि सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सलमान खान जैसे सितारों को ट्रोल किया जाने लगा. सुशांत की मौत के लिए फैंस इन लोगों को दोषी ठहरा रहे हैं.

sushant singh rajput death

सोशल मीडिया पर फैंस ने सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी. सुशांत की आखिरी फिल्म ड्राइव के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- यह बहुत दिल तोड़ने वाला है. हमने जो समय साथ बिताया है उसकी बड़ी मजबूत यादें है. मुझे यकीन नहीं हो रहा, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त. जब हम शॉक से उतरेंगे तो सिर्फ अच्छी यादें रह जाएंगी.

Sonam Kapoor

करण जौहर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि करण जौहर ने नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया है. इसी वजह से बात यहां तक पहुंच गई. सुशांत की मौत के पीछे करण जौहर जैसों का भी हाथ है, क्योंकि पॉप कल्चर में स्टारडम का पैमाना इनके शो कॉफी विद करण में जाने से मापा जाता है.

sushant singh rajput death

करण के शो में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, इशान खट्टर जैसे लोग आ सकते हैं. लेकिन कभी भी सुशांत को उस शो पर नहीं बुलाया गया, क्यों. केवल इस वजह से क्योंकि वह बॉलीवुड इंसाइडर नहीं थे. लोगों ने करण जौहर को इस वजह से भी कोसा क्योंकि सुशांत को उन्होंने बैन किया हुआ है. आलिया भट्ट और सोनम कपूर को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: