देवर की मौत का सदमा नहीं सह पाईं सुशांत सिंह राजपूत की भाभी, गांव में हुआ निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

देवर की मौत का सदमा नहीं सह पाईं सुशांत सिंह राजपूत की भाभी, गांव में हुआ निधन

sushant singh rajput bhabhi death- देवर की मौत का सदमा नहीं सह पाईं सुशांत सिंह राजपूत की भाभी, गांव में हुआ निधन

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant singh rajput bhabhi death

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले अभी उनकी मौत के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि उनके ऊपर एक और दुख का पहाड़ टूट गया. सुशांत सिंह राजपूत की भाभी सुधा देवी का भी निधन हो गया. जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी उनकी भाभी सुधा देवी का भी निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधा देवी सुशांत के चचेरे भाई की पत्नी थी.

sushant singh rajput bhabhi death

ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत की भाभी अपने देवर के जाने का गम नहीं सह पाई और सदमे में चली गई. जैसे ही उनको सुशांत की मौत की खबर मिली थी उन्होंने उसके बाद से ही खाना पीना छोड़ दिया था. सुशांत के पिता भी अपने बेटे के निधन की खबर सुनकर गहरे सदमे में चले गए थे.

sushant singh rajput bhabhi death

सोमवार शाम को सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया. खबरों के मुताबिक सुशांत की भाभी सुधा देवी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी. लेकिन देवर की मौत की खबर सुनकर उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई. वह बार-बार बेहोश हो जाती है. उसके बारे में पूछती. जब उन्होंने घर पर मौजूद भीड़ को देखा तो वह घबरा गई.

sushant singh rajput bhabhi death

सुशांत के भाई अमरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह से ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी. पहले भाई चला गया और अब वाइफ. हम किसके सहारे जिंदा रहेंगे. बता दें कि सुशांत के घर वालों ने यह कहा है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता. इसमें किसी की साजिश है. इस वजह से अब महाराष्ट्र पुलिस पूरी जांच करेगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: