Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी भाभी, सदमे में तोड़ दिया दम

sushant singh rajput death news bhabhi death died in shock. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी भाभी, सदमे में तोड़ दिया दम

<-- ADVERTISEMENT -->




sushant singh rajput sister in law death

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 48 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन अभी भी कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा. सुशांत के परिवार वालों के लिए इस सदमे को सहना बिल्कुल भी आसान नहीं है. सुशांत की मौत की खबर का सदमा उनकी चचेरी भाभी सहन नहीं कर सकी और उन्होंने अपना दम तोड़ दिया.

sushant singh rajput sister in law death

सुशांत के परिजनों के लिए यह दूसरी बुरी खबर है. सोमवार दोपहर में सुशांत की चचेरी भाभी सुधा देवी की मौत हो गई. जब से सुशांत की मौत की खबर उनको मिली थी तो उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था. सुधा देवी सुशांत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह की पत्नी थी.

sushant singh rajput sister in law death

परिजनों ने यह भी बताया कि वह कुछ समय से बीमार चल रही थी. लेकिन जैसे ही उन्हें सुशांत की मौत की खबर मिली उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थी. सोमवार शाम करीब 5 बजे उन्होंने अंतिम सांसे ली. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था.

sushant singh rajput sister in law death

जैसे ही उनके सुसाइड की खबर लोगों को मिली तो हर कोई हैरान रह गया. सुशांत के पैतृक गांव में माहौल गमगीन हो गया. सुशांत के पिता भी गहरे सदमे में चले गए.सोमवार को शाम को सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: