जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं "मजदूरों के मसीहा" बने सोनू सूद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं "मजदूरों के मसीहा" बने सोनू सूद

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने हुए हैं. वह मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में फंसे प्रवासी और दिहाड़ी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. साथ ही वह उन लोगों के भोजन की व्यवस्था भी कर रहे हैं. सोनू सूद आखिर कैसे इन सब का खर्चा उठा रहे हैं. खबरों के मुताबिक सोनू सूद लगभग 17 मिलीयन डॉलर यानी लगभग 130 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.

sonu sood

सोनू सूद की होटल चेन है. वह विज्ञापनों के जरिए भी कमाई करते हैं. इसके अलावा सोनू सूद हिंदी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम करके अच्छी कमाई करते हैं. सोनू सूद ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आते हैं. लेकिन वह असल जिंदगी में लोगों के लिए हीरो बनकर उभरे हैं.

sonu sood

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए फ्री बस सेवा उपलब्ध की है. उनका कहना है कि वह जब तक सभी प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक नहीं पहुंचा देते उनका काम पूरा नहीं होगा. हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है. अजय देवगन समेत बॉलीवुड के कई सितारे भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

sonu sood

अमिताभ बच्चन ने भी सोनू सूद से प्रभावित होकर प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम करना शुरू कर दिया. सोनू सूद गरीबों को मुफ्त में खाना भी उपलब्ध करवा रहे हैं. सोनू सूद ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है जिस पर फोन करके कोई भी व्यक्ति उनसे मदद मांग सकता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Sonu Sood

Post A Comment:

0 comments: