Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सादगी से रहना पसंद करती हैं सोनू सूद की पत्नी, कपड़ों में भी दिखती है सादगी

सादगी से रहना पसंद करती हैं सोनू सूद की पत्नी, कपड़ों में भी दिखती है सादगी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों लोगों के लिए हीरो बने हुए हैं. वह प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. इस वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सोनू सूद सादगी से रहना पसंद करते हैं. उनकी पत्नी भी उन्हीं की तरह सादगी से रहती हैं. सोनू सूद की पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. वह बहुत कम ही फिल्मी सर्कल में नजर आती हैं.

sonu sood sonali sood

सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है जो रिवीलिंग कपड़े पहनना पसंद नहीं करती. वह लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करती है. लेकिन वह इस बात का भी पूरा ध्यान रखती हैं कि उनके कपड़े ज्यादा रेवलिंग ना हो. वह स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखती हैं.


इसी वजह से उन्हें ऐसे कपड़ों में स्पॉट किया जाता है जिसमें मूवमेंट करना भी आसान होता है. सोनू सूद की पत्नी सोनाली के पास शार्ट ड्रेसेस का भी अच्छा कलेक्शन है. हालांकि वह बहुत ज्यादा शार्ट ड्रेस पहनना पसंद नहीं करती हैं. उन्हें ज्यादातर नी लेंथ ड्रेसेस में ही स्पॉट किया जाता है.

sonu sood sonali sood

वह अपनी स्किन टोन के हिसाब से कपड़े चुनती हैं. उनको साड़ी और सलवार सूट पहनना भी बहुत पसंद है. वह ज्यादातर नेचुरल दिखने की कोशिश करती हैं. वह बहुत ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल भी नहीं करती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sonu Sood

Post A Comment:

0 comments: