सोनू सूद को मसीहा बनाने में नीति गोयल का है सपोर्ट, जानिए कौन है यह महिला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद को मसीहा बनाने में नीति गोयल का है सपोर्ट, जानिए कौन है यह महिला

सोनू सूद को मसीहा बनाने में नीति गोयल का है सपोर्ट, जानिए कौन है यह महिला

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं. हर कोई उनको सलाम कर रहा है. वह मुंबई और आसपास के इलाके में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. सोनू सूद के इस काम में एक महिला भी उनका सपोर्ट कर रही हैं, जो उनकी बचपन की दोस्त नीति गोयल है.


पंजाब केसरी को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी फ्रेंड के साथ मिलकर फूड ड्राइव शुरू की जिसके जरिए वह मजदूरों तक खाना पहुंचा रहे हैं. सोनू सूद की यह खास दोस्त टीम के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए काम कर रही है. सोनू और नीति पंजाब के रहने वाले हैं और दोनों बचपन के दोस्त हैं.


सोनू को इस काम में नीति का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. हर कोई सोनू के साथ-साथ नीति गोयल की भी सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहा है. नीति गोयल अब कई रेस्टोरेंट की ओनर हैं. उनके बलूचिस्तान, अफगानिस्तान, तजाकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान, उज्बेकिस्तान में रेस्टोरेंट है.

नीति

नीति के पिता सुबोध गुप्ता देश के टॉप 100 उद्योगपतियों में हुआ करते थे. लेकिन 2017 में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. नीति के दो बच्चे हैं. नीति जो काम कर रही है वह काबिले तारीफ है. वह दूसरी महिलाओं को भी प्रेरणा दे रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Society

Post A Comment:

0 comments: