46 साल के सोनू सूद ने वेजिटेरियन डाइट से बनाई गजब की बॉडी, इन दो चीजों से रहते हैं दूर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

46 साल के सोनू सूद ने वेजिटेरियन डाइट से बनाई गजब की बॉडी, इन दो चीजों से रहते हैं दूर

46 साल के सोनू सूद ने वेजिटेरियन डाइट से बनाई गजब की बॉडी, इन दो चीजों से रहते हैं दूर

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया को संकट में ला दिया है. इस मुश्किल घड़ी में गरीब लोगों की हालत बहुत खराब है. प्रवासी और दिहाड़ी मजदूर लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. वह अपने घर लौटना चाहते हैं. हालांकि कोई साधन नहीं है. इस वजह से मजदूरों को सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर ही घर जाना पड़ रहा था.

sonu sood

जब मजदूरों की ऐसी हालत सोनू सूद ने देखी तो वह उनकी मदद के लिए आगे आए. मजदूरों को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाते हुए सोनू सूद ने फ्री बसें और खाने का इंतजाम किया. सोनू सूद की हर कोई तारीफ कर रहा है. बता दे कि सोनू सूद अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत के बाद इतनी जबरदस्त बॉडी बनाई है.

sonu sood

सोनू सूद की हाइट 6 फीट 2 इंच है और उनके बायसेप 17 इंच के हैं. सोनू सूद ने वेजिटेरियन डाइट से ऐसी बॉडी बनाई है. हालांकि वह प्रोटीन के लिए अंडे खाते हैं. इसके अलावा वह अनाज और दालों को भी अपनी डाइट में शामिल करते हैं.

sonu sood

सोनू सूद फ्रूट्स, फ्रूट जूस, मूसली आदि का मॉर्निंग में सेवन करते हैं और वह 8 अंडे की आमलेट भी खाते हैं. वह लंच में दाल, रोटी, सब्जी और एक कटोरी दही खाते हैं. इवनिंग में वह ब्राउन ब्रेड सैंडविच लेते हैं. जबकि डिनर में सलाद, दाल, सब्जी और चपाती लेते हैं. वह हर रोज 2 घंटे तक वर्कआउट करते हैं. वह 40 मिनट जोगिंग करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Lifestyle

Sonu Sood

Post A Comment:

0 comments: