जब अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए थे आर माधवन, देखें 21 साल पुरानी वेडिंग एल्बम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए थे आर माधवन, देखें 21 साल पुरानी वेडिंग एल्बम

जब अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में पड़ गए थे आर माधवन, देखें 21 साल पुरानी वेडिंग एल्बम

<-- ADVERTISEMENT -->




आर माधवन (R Madhvan) का जन्म 1 जून 1970 को हुआ था. वह पहले आर्मी में जाना चाहते थे. लेकिन भाग्यवश वह एक्टर बन गए. उनकी लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प रही है. आर माधवन को अपनी ही स्टूडेंट से प्यार हो गया और बाद में उन्होंने उससे शादी कर ली. आर माधवन ने 1999 में सरिता बिर्जे के संग सात फेरे लिए. आर माधवन पढ़ाई खत्म करने के बाद कम्युनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लास लेने लगे. इस दौरान उनकी सरिता से मुलाकात हुई.

r madhavan sarita birje

क्लासेस के बाद सरिता को एयर होस्टेस की जॉब मिल गई तो वह 1 दिन आर माधवन को शुक्रिया करने पहुंची. सरिता ने उनसे डिनर के लिए कहा और इस तरह दोनों की दोस्ती हो गई. आर माधवन ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि सरिता मेरी स्टूडेंट थी.

r madhavan sarita birje

उसने एक दिन मुझसे डिनर के लिए पूछा. मैं एक साबला का लड़का था. मैंने सोचा कि यह मेरे लिए एक मौका है. हम दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हो गई. लंबे समय तक आर माधवन ने सरिता को डेट किया और फिर शादी कर ली. इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम वेदांत है.

r madhavan sarita birje

आर माधवन पढ़ाई में शुरुआत से ही अच्छे रहे. हालांकि उनको अन्य चीजों में भी दिलचस्पी थी. आर माधवन को फिल्मों में काम पाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. उनकी फिल्में एक के बाद एक हिट होती गई. आर माधवन रंग दे बसंती, 3 ईडियट्स, तनु वेड्स मनु, रहना है तेरे दिल में जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Love Story

Post A Comment:

0 comments: