22 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा है यह शख्स, बदले में हर महीने मिलती है इतनी सैलरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

22 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा है यह शख्स, बदले में हर महीने मिलती है इतनी सैलरी

22 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा है यह शख्स, बदले में हर महीने मिलती है इतनी सैलरी

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में हैं. ईद के मौके पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. बता दें कि शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है, जो पिछले 22 सालों से सलमान की सेवा कर रहे हैं. सलमान शेरा को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं.

salman khan shera aka gurmeet singhशेरा को सलमान की सिक्योरिटी के लिए लगभग दो करोड़ सालाना की सैलरी मिलती है. यानी महीने में लगभग 16 लाख रुपए. सलमान को सही सलामत पहुंचाने के लिए शेरा कई बार सड़कों पर 5-5 किलोमीटर तक पैदल चलते हैं. शेरा को बचपन से ही बॉडीबिल्डिंग का बहुत शौक रहा है.

salman khan shera aka gurmeet singh

शेरा की एक कंपनी है जो बॉलीवुड सितारों और बिजनेसमैन को सिक्योरिटी प्रोवाइड करवाती है. इस कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटीज है. शेरा मुंबई में सलमान के पड़ोस में ही रहते हैं. शेरा ने कुछ समय पहले सलमान के कहने पर अपनी इवेंट कंपनी विजक्राफ्ट भी खोली है.

salman khan shera aka gurmeet singh

इसके अलावा उनकी कंपनी हॉलीवुड सितारों को भी भारत में सुरक्षा प्रदान करती है. शेरा सलमान के दोस्त की तरह है. शेरा सलमान को भाई कहकर बुलाते हैं. शेरा सलमान को अपने भगवान की तरह मानते हैं और वह उनके लिए अपनी जान भी दांव पर लगा सकते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: