Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेता ने पत्नी संग शेयर की सालों पुरानी तस्वीर, क्या आपने पहचाना ?

इस अभिनेता ने पत्नी संग शेयर की सालों पुरानी तस्वीर, क्या आपने पहचाना ?

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपनी थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ सितारों को तो पुरानी तस्वीरों में देखकर पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है. हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ सालों पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह काफी यंग लग रहे हैं और उन्हें शायद ही कोई पहचान पाया हो.

madhavan share sarita here

यह अभिनेता आर माधवन है जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है. हालांकि वह कभी-कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. आर माधवन ने हाल ही में पत्नी सरिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है. यह तस्वीर देखने में काफी पुरानी लगती है.

madhavan share sarita here

इस तस्वीर के साथ आर माधवन ने लिखा- हम पहले ही जानते थे जो हम आज जानते हैं. इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. आर माधवन ने पत्नी को पीछे से हग किया हुआ है. बता दें कि आर माधवन ने टीवी सीरियलों में लोकप्रियता पाने के बाद फिल्मों में काम करना शुरू किया था.

madhavan share sarita here

आर माधवन को फिल्म रहना है तेरे दिल में से बहुत लोकप्रियता मिली. इसके बाद वह एक के बाद एक फिल्में करते गए. आर माधवन 3 ईडियट्स, तनु वेड्स मनु, साला खडूस जैसी फिल्में कर चुके हैं. वह अब जल्द ही फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में नजर आएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: