फिल्मों से दूर अब तीन बच्चों की परवरिश कर रही है सलमान की ये अभिनेत्री, इस वजह से बॉलीवुड से हुई दूर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों से दूर अब तीन बच्चों की परवरिश कर रही है सलमान की ये अभिनेत्री, इस वजह से बॉलीवुड से हुई दूर

फिल्मों से दूर अब तीन बच्चों की परवरिश कर रही है सलमान की ये अभिनेत्री, इस वजह से बॉलीवुड से हुई दूर

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म जुड़वा से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री रंभा आज 44 साल की हो गई हैं. रंभा का जन्म 5 जून 1976 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था और उनका असली नाम विजयलक्ष्मी है. रंभा ने बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों में काम किया. अब वह ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने परिवार को संभाल रही हैं.

Rambha

रंभा ने 2010 में कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन के साथ शादी की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और वह कनाडा में जाकर बस गई. शादी के 1 साल बाद उन्होंने बेटी लान्या को जन्म दिया. इसके बाद 2015 में उन्होंने एक और बेटी को जन्म दिया. जबकि 2018 में वह एक बेटे की मां बनी.

Rambha

2008 में ऐसी भी खबरें आई थी कि रंभा ने सुसाइड करने की कोशिश की. हालांकि उन्होंने बाद में कहा था कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी कोशिश नहीं की. उन्होंने बताया कि उन्होंने फास्ट रखा था और दूसरे दिन शूटिंग पर बिना ब्रेकफास्ट के जाने की वजह से वह बेहोश हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Rambha

रंभा उस समय बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में शामिल की जाती थी. हालांकि अब वह बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही है. रंभा ने अपने करियर में सलमान खान, गोविंदा, रजनीकांत, अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Rambha

Post A Comment:

0 comments: