Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सलमान संग दी थीं ब्लॉकबस्टर फिल्में, अब इतना बदल गई है रंभा

कभी सलमान संग दी थीं ब्लॉकबस्टर फिल्में, अब इतना बदल गई है रंभा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ बंधन, जुड़वा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री रंभा का आज जन्मदिन है. रंभा 44 साल की हो चुकी है. रंभा 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही. उनका असली नाम विजयलक्ष्मी है. रंभा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. आज भी लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते हैं.

 Rambha

रंभा ने बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म जल्लाद से डेब्यू किया. लेकिन उनको लोकप्रियता सलमान के साथ फिल्म जुड़वा में काम करने से मिली. इसके बाद वह सलमान के साथ फिल्म बंधन में भी नजर आई थी.

 Rambha

रंभा ने अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. उन्होंने 2010 में कनाडा बेस्ट बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली जिसके बाद वह कनाडा में बस गई. अब वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. उनके लुक में अब काफी बदलाव आ गया है. उनकी वर्तमान की तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है.

 Rambha

रंभा ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में ही की थी. रंभा ने उस समय सुर्खियां बटोरी, जब वह 40 की उम्र में एक बेटे की मां बनी. रंभा ने 23 दिसंबर 2018 को एक बेटे को जन्म दिया. जो उनका तीसरा बच्चा था, इससे पहले रंभा की दो बेटियां हुई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Rambha

Post A Comment:

0 comments: