हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है. कभी वह अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है. नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में कब एंट्री लेंगी. लेकिन उन्होंने एक शर्त भी रखी जिसके पूरा होने के बाद ही वह फिल्मों में नजर आ सकती हैं.

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा- अभी तक जिन गायकों ने फिल्मों में हाथ आजमाया, वे कामयाब नहीं हुए. ऐसे में अगर मैं कुछ करती हूं तो मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो, तभी मैं फिल्म करूंगी वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी.

Neha Kakkar

नेहा ने आगे कहा- मैं फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी. मैं जब महसूस करूंगी कि फिल्म हिट हो, तभी मैं आऊंगी. नेहा कक्कड़ के इस बयान से तो यही लगता है कि वह फिल्मों में आने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रही है.

Neha Kakkar

बता दे कि बॉलीवुड के कई गायक फिल्मी दुनिया में हाथ आजमा चुके हैं. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो उनके इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: