कभी टंकी पर सोते थे मिथुन चक्रवर्ती, आज हैं कई लग्जरी होटल के मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी टंकी पर सोते थे मिथुन चक्रवर्ती, आज हैं कई लग्जरी होटल के मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

कभी टंकी पर सोते थे मिथुन चक्रवर्ती, आज हैं कई लग्जरी होटल के मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है. उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया है. मिथुन चक्रवर्ती जब मुंबई आए थे तो उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि मैं मुंबई आया था तो मेरे पास ना तो घर था और ना ही पैसे थे. इसीलिए मैं पानी की टंकी और बिल्डिंग की छतों पर सोता था.

Mithun Chakraborty

मिथुन ने बताया- मेरे स्किन टोन की वजह से मुझे कई बार रिजेक्ट किया गया. लेकिन फिर भी मैंने डांस को अपनी ताकत बनाया. मिथुन चक्रवर्ती को लोग डिस्को डांसर के नाम से भी जानते हैं. उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला.

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती करियर की शुरुआत से पहले नक्सलवाद से जुड़े रहे. लेकिन जब उनके भाई की आकस्मिक मृत्यु हो गई तो उन्होंने नक्सलवाद का रास्ता छोड़ दिया. मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मृगया से की थी. इसके बाद वह सालों तक गुमनामी के अंधेरे में डूबे रहे.

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. मिथुन चक्रवर्ती ना केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं, बल्कि एक अच्छे बिजनेसमैन माने जाते हैं. मिथुन चक्रवर्ती मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं. उनका लग्जरी होटल्स का बिजनेस है. इससे उनकी करोड़ों की कमाई होती है. मिथुन चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: