सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद पहुंची गर्लफ्रेंड तो भड़के फैंस बोले- अगर बेवफा तुझको पहचान जाते - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद पहुंची गर्लफ्रेंड तो भड़के फैंस बोले- अगर बेवफा तुझको पहचान जाते

सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद पहुंची गर्लफ्रेंड तो भड़के फैंस बोले- अगर बेवफा तुझको पहचान जाते

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम ने सबको दुखी कर दिया. इस वजह से फैंस उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. कुछ लोग उन्हें बेवफा कह रहे हैं तो कोई उन्हें हत्यारी बता रहा है.

sushant singh rajput death
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 21 जनवरी को अपने 34 वें जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इसी पोस्ट पर सुशांत के फैंस रिया को जमकर खरी-खोटी सुना रहे है. एक शख्स ने लिखा- इस हत्यारी को जेल में डाल दो. एक और यूजर ने लिखा- अपने दोस्त सुशांत के लिए पोस्ट नहीं लिखी. एक और शख्स ने लिखा- अगर बेवफा तुझको पहचान जाते खुदा की कसम हम मोहब्बत ना करते.

sushant singh rajput death

हालांकि कुछ लोग रिया का सपोर्ट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- हो सकता है कि सुशांत की आत्महत्या के पीछे रिया की कोई गलती ना हो. बिना कुछ जाने उन्हें दोषी ठहराना ठीक नहीं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद कूपर अस्पताल पहुंची थी, जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था. उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया.

sushant singh rajput death

इसके बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी. दोनों के काफी दिनों से अफेयर में होने की खबरें आ रही थी. अब यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस सुशांत की मौत के मामले में रिया से पूछताछ करेगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: