सुशांत की मौत के बाद वायरल हो रही है विवेक ओबरॉय की यह पोस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की मौत के बाद वायरल हो रही है विवेक ओबरॉय की यह पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद वायरल हो रही है विवेक ओबरॉय की यह पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुन पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई. हर कोई उनकी मौत की खबर सुन हैरान रह गया. सुशांत के अंतिम संस्कार में अभिनेता विवेक ओबरॉय भी शामिल हुए थे. उन्होंने इसके बाद ट्विटर पर एक ओपन लेटर लिखा जिसमें उन्होंने अपने दिल की सारी बातें लिखी जो उन्होंने अंतिम संस्कार के दौरान और इंडस्ट्री के बारे में महसूस की.

sushant singh rajput death

विवेक ओबेरॉय की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. विवेक ओबेरॉय ने लिखा- सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होते हुए बहुत तकलीफ हो रही थी. मैं सच में यह दुआ करता हूं कि काश मैं उसके साथ अपना पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर कर पाता और उसके दर्द को कम करने में उसकी कुछ मदद कर पाता. इस दर्द का मेरा अपना सफर रहा है. यह बहुत तकलीफ और बहुत अकेला हो सकता है.

sushant singh rajput death

विवेक ने आगे लिखा- लेकिन मौत कभी भी उन सवालों का जवाब नहीं हो सकती. आत्महत्या कभी कोई हल नहीं हो सकता. काश वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और उनके बारे में सोचना बंद कर देता जो आज इस बड़े नुकसान को महसूस कर रहे हैं... उसने एहसास किया होता कि लोग उसकी कितनी परवाह करते हैं. आज जब मैंने उसके पिता को देखा, उसकी चिता को अग्नि देते हुए तो उनकी आंखों में जो दर्द था वह बर्दाश्त के बाहर था. मैंने जब उसकी बहनों को रोते हुए देखा और उसे वापस आ जाने के लिए कहते हुए देखा तो मैं बता नहीं सकता कि मैंने अपने मन की गहराई में क्या महसूस किया.

  1. sushant singh rajput death

उन्होंने लिखा कि अब मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री जो खुद को एक परिवार कहती है, खुद का गंभीर रूप से अवलोकन करेगी. अब हमें साथ आने की जरूरत है. हमें एक दूसरे की बुराइयां करने से ज्यादा एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: