आर माधवन ने उन सितारों को किया सलाम जो भारत को आत्मनिर्भर बनाने स्वदेश लौट आए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर माधवन ने उन सितारों को किया सलाम जो भारत को आत्मनिर्भर बनाने स्वदेश लौट आए

आर माधवन ने उन सितारों को किया सलाम जो भारत को आत्मनिर्भर बनाने स्वदेश लौट आए

<-- ADVERTISEMENT -->



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत अभियान शुरू किया है. उनकी इस मुहिम को मशहूर अभिनेता आर माधवन का भी समर्थन मिला है. आर माधवन ने पीएम मोदी की इस पहल की तारीफ करते हुए खास अंदाज में अपना समर्थन व्यक्त किया. उन्होंने आने वाली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट से जुड़ा एक पोस्टर शेयर करते हुए विदेशों के प्रख्यात कॉलेजों से पढ़ाई कर भारत वापस लौटे दिग्गजों का आभार व्यक्त किया.

r madhavan

आर माधवन ने एक पोस्टर शेयर कर भारतीय वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के साथ इसरो के संस्थापक और भारतीय स्पेस प्रोग्राम के जनक विक्रम साराभाई, इसरो के चेयरमैन रह चुके सतीश धवन, यू.आर राव और आईएएस रहे टी. एन. शेषन का शुक्रिया अदा किया.

r madhavan

उन्होंने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पीएमओ इंडिया और नंबी नारायणन को भी टैग किया. आर माधवन की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी और बताया कि वह आर माधवन को नंबी नारायणन के रूप में देखने को बहुत उत्साहित हैं.

r madhavan

बता दें कि आर माधवन की अगली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट इसरो के मशहूर वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिसका लेखन और निर्देशन दोनों की जिम्मेदारी आर माधवन ने ली है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Society

Post A Comment:

0 comments: