आखिर क्यों करीना कपूर को करानी पड़ी थी सिजेरियन डिलीवरी, तैमूर के नाम की वजह से हुआ था बवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों करीना कपूर को करानी पड़ी थी सिजेरियन डिलीवरी, तैमूर के नाम की वजह से हुआ था बवाल

आखिर क्यों करीना कपूर को करानी पड़ी थी सिजेरियन डिलीवरी, तैमूर के नाम की वजह से हुआ था बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ ही समय पहले उनको अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में देखा गया था, जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इन दिनों वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जो काफी पुरानी है।

kareena kapoor

दरअसल करीना कपूर कुछ सालों पहले करण जौहर के चैट शो में पहुंची थी, जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें करीना बता रही है कि तैमूर के जन्म के समय उनको किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

kareena kapoor

इंटरव्यू में करीना ने कहा कि मुझे प्रेगनेंसी में होने वाली समस्याओं ने बहुत ज्यादा परेशान किया था। सुबह के वक्त में मॉर्निंग सिकनेस की वजह से परेशान रहती थी। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए मैंने घरेलू नुस्खे प्रयोग किए। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर का जन्म हुआ था। करीना ने डिलीवरी के बारे में बताया कि मेरी नॉर्मल नहीं बल्कि सिजेरियन डिलीवरी हुई थी। डिलीवरी के वक्त तैमूर का सिर नीचे आ गया था और उसी टाइम एंग्‍जायटी हो गई। डॉक्टरों को सिजेरियन डिलीवरी करनी पड़ी थी।

kareena kapoor

जब करीना के बेटे का नामकरण हुआ तो काफी बवाल मचा था। इस पर करीना ने कहा था कि मुझे अंदाजा नहीं था कि लोग इस पर भी सवाल उठाएंगे। यह काफी हैरान करने वाला है। मुझे अपने बेटे का नाम तैमूर काफी पसंद है और मुझे किसी से भी कोई लेना देना नहीं है। तैमूर का मीनिंग काफी अच्छा है जिसका अर्थ है फौलाद और लोहा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Post A Comment:

0 comments: