कोरोना के डर से शक्ति कपूर ने बेटी को शूटिंग पर जाने से रोका, बोले- अभी तो सबसे बुरा दौर आना बाकी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना के डर से शक्ति कपूर ने बेटी को शूटिंग पर जाने से रोका, बोले- अभी तो सबसे बुरा दौर आना बाकी

कोरोना के डर से शक्ति कपूर ने बेटी को शूटिंग पर जाने से रोका, बोले- अभी तो सबसे बुरा दौर आना बाकी

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस मुंबई, दिल्ली जैसे शहरों में अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। सबसे ज्यादा मामले यहीं से सामने आ रहे हैं और सबसे ज्यादा मौतें भी इन शहरों में हो रही है। काफी लंबे समय बाद फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग की इजाजत मिली है। ऐसे में कई स्टार शूटिंग पर जा रहे हैं।

shakti kapoor shraddha kapoor

हाल ही में यह रिपोर्ट सामने आई थी कि जुलाई में श्रद्धा कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग हैदराबाद रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है। लेकिन श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी शूटिंग पर जाए क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की सेहत की काफी फिक्र है। कोरोना के खतरे को देखते हुए शक्ति कपूर अपनी बेटी को काम पर जाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं।

shakti kapoor shraddha kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मैं बाहर जाकर काम नहीं करने वाला और ना ही अपनी बेटी को इसके लिए परमिशन दूंगा। अगर मुझे लगेगा कि खतरा पूरी तरह से टल गया है तो मैं अपनी बेटी को इजाजत दूंगा। लेकिन मुझे लगता है कि अभी पूरी तरह से खतरा नहीं टला है। मैं अपने बच्चों को किसी भी कीमत पर से बाहर नहीं निकलने दूंगा।

shakti kapoor shraddha kapoor

मुझे पता है कि हर किसी के लिए काम काफी अहम है। लेकिन जिंदगी से बढ़कर कुछ भी नहीं। अगर शूटिंग शुरू होती है तो यह काफी खतरनाक हो सकता है। मेरी लोगों से यही अपील है कि हॉस्पिटल का बिल भरने से अच्छा है कि घर पर रहे। शक्ति कपूर कहते हैं कि कोरोना के कारण अस्पतालों की हालत काफी बदतर हो चुकी है। और बेड भी खाली नहीं है। इलाज कराना काफी कठिन है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: