जब इंडियन कल्चर और अरेंज मैरिज को लेकर बच्चन बहू ने दिया था बड़ा बयान, हर कोई रह गया था हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब इंडियन कल्चर और अरेंज मैरिज को लेकर बच्चन बहू ने दिया था बड़ा बयान, हर कोई रह गया था हैरान

जब इंडियन कल्चर और अरेंज मैरिज को लेकर बच्चन बहू ने दिया था बड़ा बयान, हर कोई रह गया था हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->



ऐश्वर्या राय की लोकप्रियता भारत में ही नहीं दुनियाभर में है. उनकी लोकप्रियता की वजह से उन्हें विदेशी टीवी शोज में भी बतौर गेस्ट बुलाया जाता है. ऐश्वर्या विदेशी मंच पर भी भारतीय परंपराओं और अरेंज मैरिज को लेकर अपनी आवाज बुलंद रखती हैं. ऐश्वर्या 2005 में मशहूर अमेरिकन टॉक शो ओपरा विन्फ्रे शो मेें गई थी जहां उन्होंने भारतीय परंपराओं को लेकर खुलकर बात की थी.

when-aishwarya-rai-bachchan-speaks-on-indian-culture-and-arrange-marriage-kpy-qbovy2

शो की होस्ट ने ऐश्वर्या से भारत में किसिंग सीन को लेकर सवाल किया कि वहां बहुत कम ही किस सीन देखने को मिलता है. इस पर ऐश्वर्या ने कहा था कि भारत में ऐसा कम ही देखने को मिलता है. यह हर गली-कोने में देखने को नहीं मिलेगा. यह बहुत ही निजी भावनात्मक प्रदर्शन है. इसी वजह से सिनेमा में भी इसे कम ही दिखाया जाता है.

Aishwarya Rai Bachchan

शो की होस्ट ने यह भी कहा था कि अमेरिका में बच्चे अपने 30 साल के पेरेंट्स से ही अलग रहने लगते हैं. इस पर ऐश्वर्या ने कहा था कि भारत में परिवार का एक साथ रहना और एक दूसरे से संपर्क बनाए रखने का बहुत महत्व है. इस दौरान ऐश्वर्या ने अरेंज मैरिज को लेकर भी चर्चा की थी.

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या ने कहा था कि भारत में अरेंज मैरिज एक तरह का ग्लोबल डेटिंग सर्विस है, जिसमें परिवार के बैकग्राउंड की जांच पड़ताल की जाती है. वह कपल को एक दूसरे के करीब लाते हैं, उनकी सगाई होती है और वह एक-दूसरे को डेट करते हैं. अगर बात नहीं बनती तो वह अलग हो जाते हैं और अगर बात बन जाती है तो शादी हो जाती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: