क्या परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की हालत? सुनाई देती थीं आवाजें, हुआ बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की हालत? सुनाई देती थीं आवाजें, हुआ बड़ा खुलासा

क्या परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की हालत? सुनाई देती थीं आवाजें, हुआ बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली. इस खबर ने बॉलीवुड सितारों को भी दुखी कर दिया. बॉलीवुड के कई सितारे इस पर अपना दुख व्यक्त कर चुके हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति सही नहीं थी. सुशांत को लेकर राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने खुलासा किया कि महेश भट्ट ने सुशांत को लेकर लगातार बिगड़ती मानसिक स्थिति को देखकर कहा था कि यह एक और परवीन बॉबी है. महेश ने रिया चक्रवर्ती को भी यह सलाह दी थी कि वह सुशांत का साथ छोड़ दें.

sushant singh rajput death

सुहृता ने यह भी बताया कि महेश की कंपनी में ही वह आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत से मिली थी. सुहृता ने यह भी कहा कि उसने आखिरी के कुछ महीनों में खुद को अपने ही दिमाग में कैद कर लिया था. मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, सुहृता का कहना है कि सुशांत भट्ट साहब के पास फिल्म सड़क 2 में काम मिलने की संभावना तलाशते हुए आए थे. सुशांत बातूनी थे वह बहुत जल्द ही दोस्त बन गए.

sushant singh rajput death

सुहृता ने यह भी बताया कि महेश भट्ट ने सुशांत के लगातार परिश्रम के पीछे छिपी उदासी को पहचान लिया था. यह बिल्कुल वैसा था जो उन्होंने परवीन बॉबी में देखा था. उन्हें पता था कि दवा के अलावा इसका कोई इलाज नहीं. सुशांत के तेजी से अवसाद में गिरने की वजह से रिया फंस गई थी. उसने पूरी कोशिश की कि सुशांत अपनी दवाई ले. लेकिन सुशांत ने मना कर दिया था.

sushant singh rajput death

बिना दवा के उनकी हालत बिगड़ती गई. एक समय ऐसा भी आया जब सुशांत को आवाजें सुनाई देने लगी. उन्हें लगने लगा था कि कोई उन्हें मारने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत ने एक बार रिया से कहा था कि मैंने कश्यप से एक प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था. अब वह मुझे मारने के लिए आने वाला है. रिया इस वजह से डर गई और उन्होंने सुशांत से रिश्ता तोड़ लिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: